गाजियाबाद में शख्स ने कुतिया से किया घिनौना काम.... वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 10:05 AM (IST)

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने इंसानियत को एक बार फिर से शर्मसार कर दिया है। जहां एक शख्स ने कुतिया के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला। शख्स की इस घिनौनी हरकत का एक वीडियो भी सामने आया। वीडियो वायरल होने और शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की गहराई से जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आरोपी की घिनौनी हरकत का वीडियो आया सामने
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद में कुतिया से घिनौना काम करने के आरोप में सुरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया गया है, जिसकी उम्र 35 साल बताई जा रही है। आरोपी शख्स मोदीनगर के विश्वकर्मा बस्ती का निवासी है। आरोपी का कुतिया के साथ गलत काम करने का वीडियो भी सामने आया था। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि आरोपी सुरेंद्र कुतिया के साथ गलत काम कर रहा है।

सौरभ चौधरी नाम के शिकायतकर्ता ने दर्ज कराई शिकायत
बताया जा रहा है कि कुतिया से घिनौनी हरकत की यह घटना 23 अगस्त की है। सौरभ चौधरी नाम के शिकायतकर्ता की शिकायत पर मोदीनगर थाने में पुलिस ने पशु क्रूरता निवारण अधिनियम 1960 की धारा 11 के तहत मामला दर्ज किया, जिसके बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी सुरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि गाजियाबाद में पहले भी बेजुबान जानवरों के साथ इस तरह की घिनौनी हरकत की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। फिलहाल, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static