ब्रांडेड कंपनी के शोरूम में घुसे बेखौफ चोर, 3 करोड़ कीमत की घड़ियों पर किया हाथ साफ....वारदात CCTV  में कैद

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 09:58 AM (IST)

(संजय मित्तल)Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में इंदिरापुरम क्षेत्र के अहिंसा खंड 2 के साई क्रिएशन के नाम से घड़ी के शोरूम में लगभग 3 करोड़ की घड़ियों पर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे कैद हुए चोर। चोर बड़ी आसानी से विभिन्न-विभिन्न ब्रांड की कंपनियों की घड़ियां चोरी कर ले गए। इससे एक चीज तो जाहिर है कि यह पुलिस की लापरवाही का नतीजा है  कि चलते रोड के शोरूम में करोड़ों की चोरी करने में चोर सफल हो गए।

ब्रांडेड कंपनी की घड़ियों पर चोरों ने किया हाथ साफ
मिली जानकारी के मुताबिक, शोरूम के मालिक श्याम सुंदर गुप्ता ने बताया कि देर रात 4 बजे 3 बदमाश शोरूम के शटर को तोड़कर अंदर घुसे, जिसके बाद उन्होंने महंगी घड़ियों को अपना निशाना बनाया। चोर लगभग 3 करोड़ की घड़ियां चोरी करने में कामयाब हुए। यह सारा मामला शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। फिलहाल पुलिस को चोरी की घटना की जानकारी दे दी गई है। पुलिस जांच कर रही है। मौके पर पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाया है जोकि फिंगरप्रिंट लेकर बारीकी से जांच कर रही है, वहीं एफआईआर दर्ज की जा रही है।

CCTV में कैद हुई पूरी घटना
बता दें कि गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम के अहिंसा खण्ड,2 के घड़ी के शोरूम मे देर रात चोरों 3 करोड़ की महंगी घड़ियों पर हाथ साफ कर फरार हो गए। इससे ये साफ जाहिर हो गया कि पुलिस की गश्त की पोल खुल गई। इतने पॉश इलाके में सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। घटना देर रात 4 बजे की बताई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static