Kasganj Accident: कासगंज में बड़ा सड़क हादसा, सात बच्चों सहित 15 लोगों की मौत की खबर, 30 घायल

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2024 - 12:21 PM (IST)

कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जहां बेकाबू  ट्रैक्टर ट्राली तालाब में पलट गई। इस हादसे में 7 बच्चे 8 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 30 लोग घायल हो गए हैं। पूर्णिमासी के अवसर पर कासगंज की पटियाली के कादरगंज गंगा घाट पर स्नान करने जा रहे थे।

PunjabKesari

थाना दरियावगंज पटियाली मार्ग पर ग्राम गढ़ई के निकट ही सड़क हादसा हो गया। कासगंज के पटियाली दरियावगंज मार्ग पर शनिवार सुबह करीब 10 बजे बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में गिर गई। ट्रॉली में सवार सात बच्चे और आठ महिला श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। घटनास्थल पर अपरा तफरी और चीख पुकार मची है। 
PunjabKesari
आसपास के ग्रामीण और पुलिसकर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं। पटियाली के स्वास्थ्य केंद्र पर तालाब से निकाले श्रद्धालुओं को भेजा गया है। अब तक 15 श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी है। मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। श्रद्धालु एटा जिले के कहा गांव के बताए जा रहे हैं। 
PunjabKesari
इस हादसे का संज्ञान लेते हुए सीएम योगी ने घायलों के मुफ्त इलाज के निर्देश दिए हैं, सीएम योगी ने इस हादसे पर दुख जताया है। अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के आदेश दिए हैं। घायलों को 50 हजार की मदद के निर्देश दिए गए हैं। मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख मुआवजा देने के निर्देश जारी किए गए हैं। 

PunjabKesari
इस बारे में सीएमओ राजीव अग्रवाल ने  बताया कि हादसे में 15 की मौत हो चुकी है। इनमें सात मासूम बच्चे शामिल हैं, जबकि आठ महिलाएं हैं।
 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static