ये भक्ति है या गुंडागर्दी? मेरठ में सड़क पर कावड़ियों ने गाड़ी में जमकर की तोड़फोड़....3 लोगों ने भागकर बचाई जान

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 02:45 PM (IST)

(आदिल रहमान)Meerut News: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के परतापुर थाना क्षेत्र स्थित काशी टोल प्लाजा पर रॉन्ग साइड आ रही कार ने कांवड़िये को टक्कर मार दी। इस दौरान कावड़ खंडित होने पर गुस्साए कावड़ियों ने कार में जमकर तोड़फोड़ कर चालक की पिटाई कर डाली। कार की टक्कर के बाद कांवड़ियों ने जमकर बवाल काटा। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एक विशेष समुदाय के कार चालक को हिरासत में ले लिया। इसके अलावा कार में सवार 3 युवक फरार हो गए, जबकि पुलिस कांवड़ियों को मनाने में जुटी हुई है।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद जिले के गाजियाबाद के घुगना मोड का निवासी विकास अपने साथी ऋषभ त्यागी समेत आधा दर्जन अन्य कांवड़ियों के साथ हरिद्वार से जल लेकर वापस लौट रहा था। आरोप है कि इसी दौरान परतापुर क्षेत्र में हाईवे पर टोयोटा शोरूम के पास रॉन्ग साइड से तेज रफ्तार में आ रही एक कार ने विकास को टक्कर मार दी। जिसके चलते जमीन पर गिरकर विकास की कांवड़ खंडित हो गई। वहीं, विकास और ऋषभ घायल हो गए।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि कांवड़ खंड़ित होने के बाद कार सवार लोगों ने कांवड़ियों से झगड़ा करना शुरु कर दिया। जिसके बाद गुस्साए कांवड़ियों ने कार में मौजूद एक बुजुर्ग की पिटाई करते हुए उसके कपड़े फाड़ डाले और लाठी-डंडे लेकर कार पर टूट पड़े। कांवड़ियों का यह रुप देख  गाड़ी में सवार बाकी 3 युवक फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटो चले हंगामे के बाद किसी तरह शिव भक्तों को समझाते हुए हंगामा शांत किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static