रामपुर में मिले 12 नए कोरोना पॉजिटिव, अहमदाबाद से श्रमिक ट्रेन के आने के बाद बढ़े मरीज

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 11:35 AM (IST)

रामपुरः उत्तर प्रदेश के रामपुर में आज 12 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जिसके चलते रामपुर में कुल मरीजों की संख्या 61 हो गई है। जिला प्रशासन की सतर्कता से काफी हद तक रामपुर में कोरोना पॉजिटिव के मामले कम हो गए थे, लेकिन जब से अहमदाबाद से 1297 लोग रामपुर आए है, तब से रामपुर में कोरोना पॉजिटिव मामलों बढ़ते नजर आ रहे हैं।

ये कहना गलत नहीं होगा कि अहमदाबाद के लोगों ने रामपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ा दी है और अभी और काफी लोगों की सैंपल जांच के लिए गए हैं। आगे और भी कोरोना पॉजिटिव मामले बढ़ने की उम्मीद है। बहरहाल जिला प्रशासन लोगों से सतर्क रहने की अपील कर रहा है घरों में रहे मास्क लगाए सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें हाथ बार-बार धोते रहें।

वहीं जिलाधिकारी आंजनेय कुमार ने कहा कि जनपद में आज 12 नए कोरोना पॉजिटिव केस की रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इस तरह से कुल मिलाकर जनपद रामपुर में सक्रिय पॉजिटिव लोगों की संख्या 61 हो गई है। सभी को एल 1 सेंटर में रखा गया है। इसमें से सभी लोग बाहर से आए हुए हैं और उसमें से ज्यादातर लोग वह हैं जो अहमदाबाद से ट्रेन आये थी। वह लोग हैं। इन लोगों को क्वारंटाइन कंडीशन में है। इसलिए इसमें बहुत ज्यादा घबराने की बात नहीं है।

डीएम ने कहा कि यह भी हो सकता है, अगले कुछ दिनों में और पॉजिटिव केस आए, जितने भी लोग बाहर से आए थे हमने सभी की सैंपलिंग भेजी है। इसमें से ज्यादा लोग हॉटस्पॉट एरिया से हैं। उन्होंने कहा कि अब हमें बहुत ज्यादा सतर्क होने की जरूरत है। डीएम ने कहा जो बाहर से आने वाले लोग हैं, वे स्वयं 21 दिन क्वारंटाइन में रहे और जिला प्रशासन को इसकी सूचना भी दें। डीएम ने कहा बहुत सारे लोग ऐसे हैं, जिनको हम खोज कर निकाल रहे हैं, जिन्होंने यहां आकर के सूचना नहीं दी और यह बहुत गलत है। उन्होंने कहा में फिर से लोगों से यही अपील करूंगा कि जो भी लोग बाहर से आए हुए वे लोग हमें सूचना जरूर दें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static