बंद पड़े स्वास्थ्य केंद्र में 13 वर्षीय बालक की गला दबा कर हत्या

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 01:35 PM (IST)

मैनपुरीः यूपी के मैनपुरीं में हैवानियत की सारी हदें पार करती एक घटना देखने को मिली है। जहां एक 13 वर्षीय बालक का शव गांव के बाहर बंद पड़े स्वास्थ्य केंद्र के एक कमरे में पड़ा मिला। शव की हालत देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि बच्चे के साथ पहले मारपीट की गई फिर उसकी गला दबा कर हत्या की गई है।

मामला थाना कुरावली क्षेत्र के ग्राम नानामऊ का है। यहां इस गांव के रहने वाले अरुण कुमार मिश्रा का इकलौता 13 वर्षीय पुत्र अर्पित मिश्र कक्षा आठ का छात्र था। रविवार को दोपहर 11:00 बजे के लगभग अचानक लापता हो गया। काफी देर तक जब वह घर नहीं लोटा तो अरुण ने अपने पुत्र की तलाश शुरू की, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। काफी समय बाद गांव से लगभग 500 मीटर दूर एक बंद पड़े प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के खंडहर के एक कमरे में उसका शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला। उसी के लोअर को उसकी गर्दन में फंदा बना कर गला घोंटा गया था।

देखने से ही लग रहा था कि उसके साथ हैवानियत के बाद हत्या की गई है। मौत की सूचना मिलते ही लोगों मे आक्रोश फैल गया। सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई समझा बुझा कर किसी तरह बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static