14 वर्षीय किशोर की गोली मारकर हत्या, आरोपियों को गांव वालों ने उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2020 - 01:08 PM (IST)

बागपत: जनपद से एक सनसनी घटना सामने आई है। जहां पर एक मामलू विवाद में 14 वर्षीय किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या कर के भाग रहे आरोपी को गांव वालों ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए गांव भारी पुलिस बल तैनात कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बागपत के बासौली गांव में प्रकाश की आटा चक्की है। रविवार को आटा पिसवाने को लेकर गांव के राजबीर से विवाद हो गया। राजबीर पक्ष के लोगों ने प्रकाश के साथ मारपीट कर दी। इस मामले में उसने चार लोगों के खिलाफ रमाला थाने में तहरीर दी गई थी। बताया जा रहा है कि सोमवार शाम राजबीर पक्ष के करीब दो दर्जन लोगों ने प्रकाश की आटा चक्की पर हमला बोल दिया। जिसमें प्रकाश के बेटे पुनीत, सुमित व पड़ोसी श्योरण को हमलावरों ने मारपीट कर अधमरा कर दिया और प्रकाश के भतीजे 14 वर्षीय शेखर की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या कर भाग रहे दो बदमाशों की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

SP प्रताप गोपेन्द्र यादव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शवों के पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि आपसी रंजिश में पूरी घटना हुई । उन्होंने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि तहरीर आते ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static