Ghaziabad में 18 घंटों के बीच 2 सब इंस्पेक्टरों की गई जान, ड्यूटी के दौरान आया Heart Attack

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 11:38 AM (IST)

गाजियाबाद(संजय मित्तल):  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां जिले में 2 सब इंस्पेक्टरों (Sub Inspector) की दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ने से मौत हो गई। 18 घंटों के अंदर ही दोनों को दिल का दौरा पड़ा और मौत हो गई। दोनों सब इंस्पेक्टर घटना के दौरान ड्यूटी पर तैनात थे। पहला मृतक रामवीर सिंह शिप्रा चौकी इंचार्ज था। जबकि दूसरा एसआई लालकुआं चौकी का इंचार्ज छत्रपाल सिंह था।

PunjabKesari

सब इंस्पेक्टर रामवीर सिंह की गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत
जानकारी के मुताबिक, पहला मामला इंदिरापुरम कोतवाली की शिप्रा सनसिटी पुलिस चौकी का है। जहां पर सब इंस्पेक्टर रामवीर सिंह को गुरुवार को दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद उनकी मौत हो गई। सब इंस्पेक्टर की मौत के बाद उनके पार्थिव शरीर को राजकीय सम्मान के बाद उनके घर आगरा भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि रामवीर सिंह के पार्थिव शरीर को पुलिस कमिश्नर अजय मिश्रा सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने कंधा दिया और राजकीय सम्मान के साथ विदाई दी। वहीं दिल का दौरा पड़ने से हुई सब इंस्पेक्टर की मौत से पुलिस विभाग में शोक का माहौल छाया हुआ था।

PunjabKesari

डयूटी पर तैनात दारोगा छत्रपाल सिंह की अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत
मिली जानकारी के अनुसार, दूसरी दर्दनाक घटना गाजियाबाद में स्थित वेव सिटी थाना क्षेत्र की लाल कुआं चौकी की है। जहां पर शुक्रवार को डयूटी पर तैनात दारोगा छत्रपाल सिंह को अचानक दिल का दौरा पड़ गया। जिससे उनका निधन हो गया। बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम को ही उनकी तबीयत खराब हुई थी। जिसके बाद उनके साथी पुलिसकर्मी उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने उनकी खराब हालत को देखते हुए उन्हें भर्ती कर लिया। बता दें कि भर्ती करने के कुछ समय बाद हही डॉक्टरों ने उन्हें मृत करार दे दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static