पुलिस के साथ मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, हत्या का मुकदमा था दर्ज

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 06:14 PM (IST)

कुशीनगरः उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में तरयासुजान थाने की पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने एक 25 हजार के इनामी बदमाश से मुठभेड़ कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस मुठभेड़ में पुलिस ने गोलियां चलाई, जिसमें से एक गोली बदमाश के पैर में जाकर लगी है। जिसके बाद घायल अवस्था में पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।  

बता दें कि 25 हजार के इनामी बदमाश जिस पर हत्या का मुकदमा दर्ज था, गुरुवार की रात को पुलिस की उसके साथ मुठभेड़ हुई। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। यह मुठभेड़ बाघाचौर में एपी तटबंध के निकट हुई। दरअसल, 13 नवंबर की शाम को बाइक से सिसवानाहर बाजार से अपने घर अहिरौलीदान लौट रहे वीरसागर गोंड (35) को बदमाशों ने गोली मार दी थी। इलाज के दौरान वीरसागर की मौत हो गई थी। इस मामले में मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश फरार था। जिस पर 25 हजार का इनाम था।

पुलिस को देखते ही बदमाश ने की फायरिंग- SHO
इस मामले में तरयासुजान थाने के एसएचओ आरके सिंह ने बताया कि घायल बदमाश का नाम रोहित कुमार है। वह बिहार प्रांत के गोपालगंज जिले के फुलुगनी गांव का निवासी है। यह शातिर अपराधी है। कुछ दिनों पहले अहिरौलीदान निवासी वीरसागर को गोली मारने के मामले में यह बदमाश वांछित था। उन्होंने बताया कि देर रात बाघाचौर में एपी तटबंधे के पास इसके मौजूद होने की सूचना मिली। पुलिस पहुंची तो उसे देखते हुए राहुल कुमार ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम ने अपना बचाव करते हुए बदमाश के बाएं पैर में गोली मारकर पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाश के पास एक-एक तमंचा और कारतूस मिला है। फिलहाल, पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static