लव जिहाद के आरोपी सूफियान पर घोषित हुआ 25 हजार का इनाम, परिजनों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2022 - 10:11 AM (IST)

लखनऊ(अश्वनी सिंह): उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में धर्म परिवर्तन के नाम पर निधि की हत्या करने वाले सूफियान पर अब 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। वारदात के 48 घंटे बीत जाने के बाद अभी तक निधि का हत्यारा सूफियान पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस ने आरोपी सूफियान पर 25 हजार का इनाम घोषित करने के साथ-साथ उसकी फोटो भी जारी की है। इनामी अपराधी सूफियान की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

PunjabKesariसूफियान को भगोड़ा घोषित करते हुए 25 हजार का इनाम घोषित
जानकारी के अनुसार पूरा मामला दुबग्गा इलाके के डूडा कॉलोनी का है। जहां पर सूफियान नाम के युवक ने धर्म परिवर्तन कर शादी से इनकार करने पर एक हिंदू लड़की को 4 मंजिला मकान से नीचे फेंक दिया था। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने युवती को आनन-फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया लेकिन जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब डीसीपी पश्चिम की तरफ से सूफियान को भगोड़ा घोषित करते हुए उसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है।

PunjabKesariसूफियान और उसके परिजनों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज
आपको बता दें कि इस मामले में मृतिका निधि के परिजनों की तहरीर पर आरोपी सूफियान और उसके परिजनों के खिलाफ हत्या और धर्म परिवर्तन समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस सूफियान के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं मृतिका की मां का आरोप है कि सूफियान काफी दिनों से निधि को परेशान कर रहा था।

PunjabKesari

जानिए, क्या है पूरा मामला
मृतिका निधि गुप्ता (19) का सूफियान नाम के युवक से प्रेम संबंध था। कुछ दिन पहले प्रेमी सूफियान ने उसे मोबाइल फोन दिया था। यह बात मंगलवार को परिजनों को पता चल गई। जिसकी शिकायत करने वे सूफियान के घर पहुंचे, तो दोनों परिवारों में कहासुनी हो गई। मृतक युवती के परिजनों का आरोप है कि सुफियान ने 4 मंजिला मकान की छत से निधि को नीचे फेंक दिया। नीचे गिरने के बाद निधि की दर्दनाक मौत हो गई। अब सुफियान फरार चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static