बड़ा खुलासा: विधायक के मामा की हत्या मामले में 2 शार्प शूटर के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 05:21 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जपद के विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा नरेश त्यागी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है । पुलिस ने पूरे घटनाक्रम में दो शार्प शूटर सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है इसके साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई स्कूटी भी बरामद कर ली है।
PunjabKesari
बता दें कि पूर्व कैबिनेट मंत्री राजपाल त्यागी के साले और विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा नरेश त्यागी की हत्या पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी 9 अक्टूबर की सुबह इस हत्या के मामले में पुलिस को शुरुआती जांच पड़ताल के बाद इस बात के संकेत मिले थे कि हत्या के पीछे घर के ही कुछ लोग शामिल है। हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला अध्यक्ष जितेंद्र त्यागी की गिरफ्तारी के बाद मामले का काफी हद तक खुलासा हो गया था।
PunjabKesari

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि विधायक के भाई के कहने पर उसने दिल्ली के अशोकनगर रहने वाले अर्पण चौधरी और विपिन को हत्या के सब कुछ उपलब्ध कराया दोनों ही मोदीनगर के मूल निवासी हैं । हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारी है । गौरतलब है कि विधायक के मामा नरेश त्यागी की 9 अक्टूबर की सुबह उस समय गोलियों से भूनकर हत्या कर दी जब नरेश त्यागी लोहिया नगर स्थित आवास के पास ही सुबह की सैर के लिए जा रहे थे।
PunjabKesari
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि इस हाईप्रोफाइल हत्याकांड में विधायक का बड़ा भाई गिरीश त्यागी भी आरोपी है पुलिस के अनुसार में हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता है। जब कि अभी तक वह फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।  पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गई स्कूटी  भी बरामद कर ली है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static