जेसीबी की टक्कर से गिरी 15 फीट की दीवार, नीचे दबने से 3 बच्चों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 11:41 AM (IST)

जौनपुरः उत्तर प्रदेश के जौनपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब जेसीबी की टक्कर से घर की दीवार गिरने से 3 बच्चों की मौत हो गई। चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोगों ने बच्चों के शवों को मलबे से बाहर निकाला। इस हादसे में एक बच्चा घायल हो गया है। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मामला रेहटी गांव का है। यहां के रहने वाले महेंद्र यादव के घर के बाहर ट्रक से बालू गिराया गया था। भालू सड़क पर फैलने लगा, जिसके चलते जेसीबी को बुलाकर भालू घर के अंदर रखा गया। इस दौरान जीसीबी की टक्कर 15 फीट लंबी दीवार से हो गई। जिसके चलते दीवार नीचे गिर गई।

वहीं पास में खेल रहे 4 बच्चे दीवार के नीचे दब गए। बच्चों की चीख पुकार सुनकर आस-पास के ग्रामीण दौड़े चले आए। उन्होंने बच्चों को मलबे से बाहर निकाला। वहीं 3 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 1 घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मृतक बच्चों के परिजनों ने मकान मालिक महेंद्र यादव बल्ला तथा अज्ञात जेसीबी चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। एसपी दिनेशपाल सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है। आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी। डीएम अरविंद मलप्पा बंगारी ने कहा पीड़ित परिवारों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से मदद दिलाई जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static