दर्दनाक मंजर! रेलवे ट्रैक पर एक साथ बिखरी मिलीं 3 लाशें, शव देख कांप गई लोगों की रूह

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 06:24 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से दिल दहलाने वाला एक मामला सामने आया है। यहां के मथुरा-आगरा रेलवे ट्रैक पर दो किशोरियों और एक महिला ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। ट्रैक पर पड़े शवों की हालत देख लोगों के रूह कांप गई। लोगों की सूचना पर मौके पर पुहंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि शव देखने से तीनों मां-बेटियों प्रतीत हो रही हैं।

जानकारी के मुताबिक, घटना मथुरा-आगरा रेलवे ट्रैक पर बाजना पुल के पास की है। यहां के हाईवे थाना क्षेत्र में बाजना पुल के पास शुक्रवार दोपहर को 2 किशोरियों और एक महिला ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई। इसके बाद तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामले में जानकारी देते हुए एसपी सिटी डॉ अरविंद कुमार ने बताया कि घटना दोपहर करीब 1.20 बजे की है। बताया जा रहा है कि तीनों भूतेश्वर की ओर से पैदल आईं और फिर बाजना पुल से आगे आकर ट्रैक पर खड़ी हो गईं। इसी दौरान पीछे से आ रही मालगाड़ी ने तीनों को कुचल दिया। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, ट्रेन आता देख लोगों ने उन्हें पीछे हटने के लिए कहा, लेकिन वह वहीं खड़ी रही। बताया जा रहा है कि तीनों ने सुसाइड किया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। हालाकि देखने में तीनों मां-बेटियां प्रतीत हो रही हैं।

ये भी पढ़ें.....
- 'कोरोना संकट में UP का एक लड़का इटली तो दूसरा लड़का इंग्‍लैंड भाग गया था', विपक्ष पर बरसे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शुक्रवार को विपक्षी दलों के समूह इंडिया गठबंधन के प्रमुख नेता राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर परोक्ष रूप से निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट में कांग्रेस और सपा के लोग गायब हो गए थे। उत्तर प्रदेश का एक लड़का इटली तो दूसरा इंग्‍लैंड भाग गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static