इटावा में चलती ट्रेन से हथकड़ी समेत कूदकर 3 अभियुक्त फरार, एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 05:20 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश से ‘ट्रांजिट रिमांड' पर महाराष्ट्र ले जाये जा रहे धोखाधड़ी मामले के 3 आरोपी इटावा और इकदिल स्टेशन के बीच चलती ट्रेन से हथकड़ी समेत कूदकर फरार हो गए थे, जिनमें से जीआरपी ने एक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) इटावा थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) शैलेश कुमार निगम ने बताया कि मंगलवार को सुबह साढे 6 बजे इकदिल रेलवे स्टेशन के निकट फरार अभियुक्त अनीस को गिरफ्तार कर लिया गया है, वह प्रतापगढ़ जिले के रामपुर फतनपुर का रहने वाला था।

उन्‍होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अनीस को इटावा न्यायालय में पेश किया गया है। न्यायालय से रिमांड मंजूर होने पर जीआरपी अनीस को महाराष्ट्र पुलिस के सुपुर्द करेगी और शेष दो फरार अभियुक्तों की तलाश जारी है। इसके पहले सोमवार को निगम ने बताया था कि महाराष्ट्र के पालघर जिले के थाना नालासोपारा पुलिस के उपनिरीक्षक मिलिंद तापडे़ और हर्षल रउस के नेतृत्व में पुलिस टीम की अभिरक्षा में रामपुर फ़तनपुर निवासी मो. अनीस तथा राजन पुर कुंडा के रहने वाले रेहान फारुकी एवं अकील अहमद को धोखाधड़ी, दस्तावेज में हेराफेरी समेत विभिन्न आपराधिक मामलों में ‘ट्रांजिट रिमांड' पर लेकर ट्रेन से महाराष्ट्र के पालघर जिले के नालासोपारा जा रहे थे। 

जीआरपी प्रभारी ने महाराष्ट्र पुलिस से मिली सूचना के हवाले से बताया कि सोमवार सुबह 5:20 बजे जब ट्रेन इटावा स्टेशन से लगभग पांच किमी पहले इकदिल स्टेशन के बीच गुजर रही थी तभी तीनों आरोपी पुलिस को धक्का मार कर चलती ट्रेन से हथकड़ी समेत कूदकर भाग निकले। ट्रेन जब इटावा स्टेशन पर रुकी तब घटना की जानकारी जीआरपी इटावा प्रभारी को महाराष्ट्र पुलिस द्वारा दी गई। उन्होंने बताया कि तबसे आरोपियों की तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static