24 घंटे के भीतर शराब पीने से 3 लोगों की मौत, परिजन लगा रहे ये गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Jan 30, 2021 - 03:00 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एत्मादपुर के गांव नगला तुलसी में एक किसान की मिलावटी शराब पीने से मौत हो गई। वहीं मृत किसान के परिजन पड़ोस के गांव गढ़ी गज्जू से मिलावटी शराब की बिक्री होने का आरोप लगा रहे हैं। बताया जा रहा है कि बीते 24 घंटों में क्षेत्र के 3 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हुई है लेकिन पुलिस अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं कर रही है।

जानकारी मुताबिक ताजा मामला आगरा जिले का है। यहां के निवासी जगत सिंह किसान थे, जिनकी उम्र 50 वर्ष थी। उनके बेटे लालू ने बताया कि जगत सिंह शुक्रवार रात को गढ़ी गज्जू से शराब लेकर पीने के बाद घर आए थे। रात को अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्हें उल्टियां होने लगी। आनन फानन में परिजन उन्हें अस्पताल ले गए जहां उनकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि पड़ोस के गांव गढ़ी गज्जू में हरियाणा की शराब में मिलावट करके उसे बेचा जाता है।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में सीओ एत्मादपुर अर्चना सिंह ने बताया कि किसान के परिजन मिलावटी शराब पीने से मौत का आरोप लगा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। उधर, क्षेत्र में चर्चा है कि गढ़ी गज्जू में इसी शराब को पीने से 2 और लोगों की मौत हो चुकी है। इस हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static