पुलवामा में आतंकी हमले के विरोध प्रदर्शन में 3 युवकों ने लगाए देश विरोधी नारे, पुलिस ने पकड़ा

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 12:51 PM (IST)

फर्रुखाबादः पुलवामा आतंकी हमले को लेकर फर्रुखाबाद में जनाक्रोश थमने के नाम नहीं ले रहा है। जगह-जगह पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए विरोध प्रदर्शन, कैन्डिल मार्च निकालकर शहीदों को श्रृद्धाजंलि अर्पित की जा रही है। सभी पाकिस्तान से बदला लेने की मांग कर रहे हैं। लेकिन इस बीच एक समुदाय के लोगों ने विरोध प्रदर्शन के दौरान देश विरोधी नारे लगाए। जिसके बाद लोगों ने बाइक सवार तीन युवकों को दबोच लिया और पुलिस के हवाले किया।
PunjabKesari
वहीं कादरी गेट निवासी हिंदू महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश मिश्रा ने इन युवकों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली में तहरीर दी है। जुनैद कासिम एवं तनवीर नामक युवकों के पकड़े जाने की जानकारी मिलने पर हिंदूवादी नेता राजेश मिश्रा अधिवक्ता दीपक दिवेदी आदि के साथ कोतवाली पहुंचे। उन्होंने घटना के संबंध में इंस्पेक्टर राजेश पाठक से बात की।

राजेश मिश्रा ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा कि वह शाम अपने घर के नीचे दुकान पर बैठे थे उसी समय कादरी गेट तिराहे से शहीदों की श्रद्धांजलि के लिए कैंडल मार्च गुजर रहा था। तभी नखास की ओर से तीन युवक बाइक से आए, जिन्होंने कैंडल मार्च को देखकर पाकिस्तान जिंदाबाद हिंदुस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। जब उन युवकों को नारेबाजी करने से रोका गया। तो वह गाली देते हुए नोट लहराते हुए तेजी से भाग गए। जिनको पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया।

तहरीर में कहा है कि तीनों युवकों का यह कृत्य देशद्रोही की श्रेणी में आता है, गंभीर अपराध है। इस कृत्य से मेरे साथ ही संपूर्ण देश की भावनाएं आहत हुई है। पुलिस ने बवाल से बचने के लिए तीनों आरोपियों को को घुमना चौकी के कमरे में बंद कर दिया। सूचना पर मीडियाकर्मी थाने पहुंचे जिन्हें देख कर कोतवाल राजेश पाठक मीडिया कर्मियो पर भडके गए। बताया जा रहा है कि पुलिस तीनों आरोपियों को बचाने में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static