स्कूटी से बाइक टकराने पर 3 युवको ने पुलिसकर्मी को जमकर पीटा, गिरफ्तार होने के बाद बोले- हमसे गलती हो गई साहब

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 04:27 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक पुलिसकर्मी के साथ मापीट करने का मामला सामने आया है, जहां स्कूटी से सिपाही की बाइक टकरा जाने के बाद तीन युवको ने उन्हें जमकर पीटा। गंभीर रुप से घायल सिपाही को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। फिलहाल तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र का है। सिपाही सत्येंद्र कुमार स्योहारा थाने में तैनात हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार की दोपहर को सिपाही की ईद पर बूढ़नपुर में ड्यूटी लगी थी। ड्यूटी पूरी कर क्षेत्र से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान स्योहारा नूरपुर पर इकड़ा नदी के पास सिपाही की बाइक एक स्कूटी से टकरा गई। टक्कर में सिपाही गिर कर घायल हो गया। स्कूटी पर दो युवतियां सवार थीं। जिन्हें मामूली खरोंच आई।

बताया जा रहा है कि वहां पर मौजूद फैजान, वसीम और साद ने सिपाही पर स्कूटी में टक्कर मारने का आरोप लगाया। साथ ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। सिपाही वर्दी में था। इसके बावजूद युवकों ने उसके साथ मारपीट की। इसमें सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित घायल सिपाही को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static