Lucknow: लॉरेंस बिश्नोई और गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम पर जौहरी से की 30 लाख की मांग, पूरी ना करने पर दी अंजाम भुगतने की धमकी

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2023 - 08:21 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक जाने-माने व्यवसायी और खुनखन जी ज्वैलर्स (Khunkhan Ji Jewelers) के मालिक को जेल में बंद पंजाब के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) के नाम से धमकी (Threat) भरा फोन आया है। पुलिस (Police) ने कहा कि 2022 में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) की हत्या (Murder) में जिसका नाम पिछले साल जनवरी में सामने आया था। अज्ञात धमकी देने वाले ने मांग की कि लखनऊ (Lucknow) के जौहरी को या तो 30 लाख रुपए का भुगतान करना चाहिए या परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए।

मांग पूरी ना होने पर फोन करने वाले ने दी अंजाम भुगतने की धमकी
मिली जानकारी के मुताबिक, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) (पश्चिम), चिरंजीव नाथ सिन्हा ने कहा कि खुनखुन जी ज्वेलर्स के शिकायतकर्ता उत्कर्ष अग्रवाल ने भारतीय दंड संहिता के तहत चौक पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की है और बताया है कि फोन करने वाले ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर मांग पूरी नहीं हुई तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना।

PunjabKesari

धमकी देने वाले ने लॉरेंस बिश्नोई के साथ-साथ पंजाब के एक अन्य गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का नाम भी लिया
ADCP ने कहा कि शिकायतकर्ता ने कहा कि धमकी देने वाले ने लॉरेंस बिश्नोई के साथ-साथ पंजाब के एक अन्य गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (कनाडा में स्थित) के नाम का उल्लेख किया था और जिसका नाम मूसेवाला की हत्या के साथ भी जुड़ा हुआ था। शिकायतकर्ता ने कहा कि कॉलर ने उसे उसके बारे में इंटरनेट से और जानने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि पुलिस शिकायतकर्ता के फोन पर प्रदर्शित मोबाइल नंबर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

जून 2022 में एक अन्य जौहरी को 10 लाख रुपए की जबरन वसूली का आया था फोन
आपको बता दें कि जून 2022 में, सरोजनी नगर पुलिस सर्कल के तहत स्कूटर इंडिया लिमिटेड क्रॉसिंग पर माँ अन्नपूर्णा ज्वेलरी स्टोर के मालिक जितेंद्र कुमार कन्नौजिया उर्फ ​​गुड्डू के रूप में पहचाने जाने वाले एक अन्य जौहरी को 10 लाख रुपए की जबरन वसूली का फोन आया था। फोन करने वाले ने खुद को बराड़ के गिरोह के सदस्य के रूप में पहचाना था और जौहरी से इंटरनेट पर बराड़ को खोजने के लिए भी कहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static