प्रयागराजः नैनी सेंट्रल जेल के 33 कैदियों समेत 304 लोग कोरोना संक्रमित

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2020 - 08:32 AM (IST)

प्रयागराजः  उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। रविवार को 304 व्यक्तियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई जिसमें नैनी केन्द्रीय कारागार के 33 कैदी भी शामिल हैं। उत्तर प्रदेश के इस जिले में अभी तक कुल 9,366 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर जीएस बाजपेयी ने बताया कि रविवार को संक्रमण से चार व्यक्तियों की मृत्यु हो गई। अभी तक प्रयागराज में संक्रमण से 149 लोगों की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि रविवार को 60 व्यक्तियों को उपचार के उपरांत अस्पताल से छुट्टी दी गई। अभी तक 3419 व्यक्तियों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। वहीं 2372 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में कोरोना का इलाज चल रहा है।

डॉक्टर बाजपेयी ने बताया कि रविवार को 218 लोगों ने गृह पृथक-वास की अवधि पूरी कर ली। अभी तक कुल 3426 लोगों ने सफलतापूवर्क इस अवधि को पूरा किया है। इस बीच, नैनी जेल में रविवार को 33 बंदियों के संक्रमित होने की पुष्टि होने के साथ ही जेल में अभी तक कुल 157 कैदियों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। जेल के वरिष्ठ जेल अधीक्षक पीएन पांडेय ने बताया कि रविवार को कुल 100 बंदियों की जांच की गई जिसमें 33 बंदियों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static