बदायूं में बड़ा हादसा: मूर्ति विसर्जन के लिए आए 4 श्रद्धालु गंगा में डूबे, तलाश में जुटे गोताखोर

punjabkesari.in Saturday, Oct 16, 2021 - 12:37 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में उस वक्त कोहराम मच गया जब मूर्ति विसर्जन करने के दौरान 4 युवक नदी में डूब गए। नदी के किनारे खड़े श्रद्धालुओं के शोर मचाने पर आनन-फानन में स्थानीय गोताखोर पहुंचे और उनकी तलाश करने में जुट गए, लेकिन किसी भी युवक का पता नहीं लग सका। वहीं, हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन से जानकारी ली है। मुख्यमंत्री ने तत्काल राहत-बचाव कार्य के निर्देश दिए हैं।
PunjabKesari
जानिए पूरा मामला
बता दें कि जिले के उझानी कोतवाली क्षेत्र की है जहां कछला घाट पर मूर्ति विसर्जन किया जा रहा था। इसी दौरान कुछ श्रद्धालु नदी में स्नान करने लगे। जिसमें दीपक गुप्ता, कुणाल शर्मा, भोला शर्मा और रामू शर्मा नदी की तेज बहाव में फंस गए और डूबने लगे। जिसको देखकर गंगा घाट के किनारे खड़े श्रद्धालु शोर मचाने लगे। जब तक गोताखोर और पुलिस प्रशासन पहुंची तब तक वे सभी लोग डूब चुके थे। गोताखोरों के द्वारा घंटो तलाश करने के बावजूद भी चारों में से किसी का पता नहीं चल सका। वहीं डूबने वाले चारों युवक फिरोजाबाद जिले के बताए जा रहे हैं। 
PunjabKesari
सीएम योगी ने ली मामले की जानकारी
सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र सिंह व सीओ गजेंद्र सिंह श्रोत्रिय मौके पर पहुंचे। समाचार लिखे जाने तक गंगा में डूबे श्रद्धालुओं का पता नहीं चल सका है। गंगा में युवको के डूबने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन से जानकारी ली है। मुख्यमंत्री ने तत्काल राहत-बचाव कार्य के निर्देश दिए हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static