भीषण सड़क हादसा: अज्ञात वाहन ने टेम्पू को मारी जोरदार टक्कर, 4 की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2022 - 09:54 AM (IST)

अमरोहा(मोहम्मद आसिफ): उत्तर प्रदेश में अमरोहा जिले के गजरौला थाना क्षेत्र के हसनपुर मार्ग पर एक भयानक सड़क हादसा हो गया। जहां अज्ञात वाहन ने टेम्पू को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 4 की दर्दनाक मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घायल को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी मुताबिक अमरोहा जनपद के पड़ोसी जनपद संभल के रहने वाले 5 लोग दिल्ली में टेम्पू चलाने का काम करते थे। यह सभी अपने टेम्पू में सवार होकर दिल्ली के लिए जा रहे थे। पांचों टेम्पू में सवार थे, जैसे ही इनका टेम्पू बीती रात को गजरौला थाना क्षेत्र के हसनपुर मार्ग पर पहुंचा तभी सामने से आ रहे अज्ञात वाहन की टक्कर से टेम्पू के परखच्चे उड़ गए और इस हादसे में टेम्पू सवार 4 लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।

इस मामले में घायल को इलाज के लिए अमरोहा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि सभी मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए अमरोहा भेज दिया गया है। एसपी अमरोहा ने घटनास्थल का मुआयना किया और पूरे मामले में चारों की मौत की पुष्टि करते हुए आधिकारिक तौर पर वैधानिक कार्रवाई की बात कही है। एसपी ने बताया  कि सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static