Bareilly: हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, होली से पहले घर में छाया मातम

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 01:20 PM (IST)

Bareilly Road Accident: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां पर सड़क किनारे खड़ी एक ट्रैक्टर ट्राली में डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, मीरगंज थाना क्षेत्र के हल्दी गांव निवासी एक ग्रामीण की बेटी के घर (दलपतपुर थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव)में एक कार्यक्रम था। जिसमें शामिल होने के लिए कई रिश्तेदार ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर गए थे। वहीं, शनिवार की रात कार्यक्रम में शामिल होने के बाद करीब 20 से अधिक लोग हल्दी गांव लौट रहे थे। जब वह मिलक थाना क्षेत्र के धर्मपुरा बाईपास पर पहुंचे तो ट्रैक्टर का तेल खत्म हो गया। इसके बाद चालक ट्रैक्टर को हाईवे के किनारे लगाकर तेल लेने चला गया। इसी दौरान मिलक की ओर से आए रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही लोगों में चीख-पुकार मच गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 4 की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए।
PunjabKesari
मृतकों की पहचान अनिता, रवि, रामवती और सावित्री के रूप में हुई है, जबकि जोगराज, आरती, अंकुल, रमन, सोनाक्षी, सोनू, अंजलि और अंजना घायल हुए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया। एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत से कोहराम मचा है।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
सावधानी से मनाएं होली का जश्न, ट्रेनों पर नहीं फेंके कीचड़, पत्थर, गुब्बारा: रेलवे की अपील

होली हिंदू धर्म का प्रमुख पर्व है। बसंत का महीना लगने के बाद से ही इसका इंतजार शुरू हो जाता है। फाल्गुन शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा की रात होलिका दहन किया जाता है और इसके अगले दिन होली मनाई जाती है। इस अवसर पर पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन ने देश और उत्तर प्रदेश के लोगों से होली (Holi) पर जश्न सावधानी से मनाने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि ट्रेनों में यात्रियों की सुरक्षा बेहद जरूरी है। ऐसे में चलती ट्रेनों पर कीचड़, पत्थर, पानी और गुब्बारे न फेकें।साथ ही सख्त चेतावनी भी जारी की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static