बंधन बैंक शाखा के कलेक्शन एजेंट से लूटपाट करने के 5 आरोपी गिरफ्तार, खर्चा चलाने के लिए घटना को देते थे अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 07:56 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बुलंदशहर पुलिस (Bulandshahr Police) को मंगलवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल, एक सप्ताह पहले बैंक (Bank) के कलेक्शन एजेंट (Collection Agent) से की गई लूटपाट (Robbery) की घटना में शामिल 5 शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बदमाशों के कब्जे से लूटे गये 39,000 रुपये, दो मोटरसाइकिल, अवैध असलहा कारतूस भी बरामद किया गया है।       

यह भी पढ़ें- पुलिस मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी गौ तस्कर गिरफ्तार, 3 फरार एक सिपाही घायल

PunjabKesari
लूटे गये 39,000 रुपये, दो मोटरसाइकिल और अवैध असलहा बरामद
एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि एक फरवरी को गुलावटी कस्बा स्थित बंधन बैंक शाखा के कलेक्शन एजेंट अजय सिंह के साथ अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे। जिसके संबंध में थाना गुलावठी पर धारा 392 के तहत मामला दर्ज किया गया। घटना के विवेचनात्मक कार्यवाही से प्रकाश में आए 5 अभियुक्तों को थाना गुलावठी पुलिस और स्वाट टीम ने आज लूटे गये 39,000 रुपये, दो मोटरसाइकिल, अवैध असलहा, कारतूस सहित गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रोहित, ग्राम लचोई थाना जहांगीराबाद, शोभित उर्फ गोल्डी ग्राम हरचना थाना गुलावठी, डब्बू उर्फ केशव ग्राम दयानतपुर, इसरार ग्राम तीर्थली थाना रबूपुरा, अभिषेक ग्राम हरचना थाना गुलावठी रूप में हुई है।
​​​​​​​
यह भी पढ़ें- 
पत्नी को मायके भेज पति कर रहा है दूसरी शादी, पोल खुलने पर परिजनों संग अलीगढ़ से संतकबीरनगर पहुंची विवाहिता
PunjabKesari
तमंचे और चाकू की नोक पर लोगों को डरा धमकाकर करते थे लूटपाट
आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे अपना खर्चा चलाने के लिए तमंचे और चाकू की नोक पर लोगों को डरा धमकाकर लूटपाट की घटनाएं अंजाम दिया करते हैं। बरामद मोटरसाइकिल गिरफ्तार अभियुक्त रोहित और इसरार की है जिनका प्रयोग आरोपी घटना को अंजाम देने के लिए किया करते हैं। इन सभी आरोपियों पर लूटपाट, डकैती के कई मामले जनपद के विभिन्न थानों में दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static