शामली में कोरोना वायरस के 5 नए केस मिलने से हड़कंप, कुल संंख्य हुई 8

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 11:33 AM (IST)

शामलीः शामली जिले में लगातार कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। वर्तमान में शामली जिले में 5 नए कोरोना वायरस के पॉजिटिव के सामने आए हैं, जो कि त्रिपुरा के रहने वाले है। यह सभी लोग हजरत निजामुद्दीन जमात से लौटकर शामली आए थे। जहां स्वास्थ्य विभाग ने सभी के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे थे।

बता दें कि ये सभी लोग दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन मरकज जमात से शामली पहुंचे थे। त्रिपुरा के नागरिकों में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं। शामली जिले के प्रशासन ने 44 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे थे, जिनमें से 31 की रिपोर्ट आ गई है, जिनमें से 5 लोग पॉजिटिव पाए गए है। सभी लोगों को क्वॉरेंटाइन वार्ड में रखा था, जबकि 26 की नेगेटिव रिपोर्ट आई है। 13 लोगों की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। शामली में अब तक कोरोना के कुल 8 मरीज पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा पहले ही ऐसे मरीजों का उपचार भी दिया जा रहा है।

जिला अधिकारी जसजीत कौर ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद शामली में जो हमारी रिपोर्ट्स पेंडिंग थी। कोरोना वायरस से रिलेटेड उसमे 5 हमारे ऐसे लोग हैं, जो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए है। जो त्रिपुरा के निवासी हैं। उनको 31 तारीख से इंस्टीट्यूशनल क्वॉरेंटाइन किया गया था। 13 रिपोर्ट पेंडिंग है, जिनकी रिपोर्ट जल्द आ जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static