बागपत में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, DM ने दिए जांच के आदेश

punjabkesari.in Thursday, Sep 10, 2020 - 02:27 PM (IST)

बागपत: जिले के थाना चांदीनगर क्षेत्र में 24 घंटे में जहरीली शराब पीने से हुई 5 लोगों की मौत हो गई है। जिसके चलते ही बागपत से लेकर लखनऊ तक भी हड़कम्प मचा हुआ है। सूचना के बाद गांव में जिले के तमाम अधिकारी ने भी डेरा डालकर मामले की तफ्तीश में जुटे हुए है। ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में जहरीली शराब का कारोबार चल रहा है ओर शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं जिसका नतीजा आज 5 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मामला थाना चांदीनगर क्षेत्र का है जहां क्षेत्र के ही गांव चमरावल का है। जहां पर पिछले 24 घण्टें में पांच लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने बताया  कि शाम गांव से शराब लाकर पीकर सो गया था ओर सुबह के उठा तो उसके बाद दोपहर को कहने लगा कि आंखों के आगे अंधेरा छा रहा है जिसके बाद शाम के वक्त उसकी तबियत अचानक से खराब हो गई थी। आनन फानन में युवक को अस्पताल पहुंचाया गया तो वहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया की चमरावल गांव में 5 लोगों की मौत की सूचना मिली है। मामले में जांच के आदेश दे दिये गये है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सके गा की मौत की असली वजह क्या है।
PunjabKesari
डीएम के मुताबिक श्याम लाल के अंतिम संस्कार करने की सूचने मिली जिसके बाद उन्हें अंतिम संस्कार करने से रोककर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस ने कुछ लोगों को भी हिरासत में लिया है। मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो जायेगा की मौत कैसे हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static