मां ने अपनी 6 साल की बच्ची को सैनिटाइजर डालकर जिंदा जलाया, फिर चोरी छिपे किया ये काम

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 08:41 AM (IST)

अलीगढ़(अर्जुन वार्ष्णेय): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अलीगढ़ (Aligarh) जिले के अतरौली थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर बढ़ैरा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां बच्ची की शरारत से नाराज होकर एक मां (Mother) ने उसके ऊपर सैनिटाइजर (Sanitizer) डालकर आग (Fire) लगा दी। जिसके बाद मासूम (Innocent) की इलाज के दौरान मौत (Death) हो गई। मासूम की मौत के बाद परिवार के लोगों ने उसका अंतिम संस्कार (Funeral) भी कर दिया और कानोकान इसकी जानकारी किसी को नहीं होने दी। लेकिन परिवार के ही एक रिश्तेदार ने इस घटना की जानकारी पुलिस (Police) को दी। मामले की जानकारी होने पर पुलिस (Police) हरकत में आई है और उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने पति (Husband) की तहरीर पर मुकदमा दर्ज (FIR) किया है।

PunjabKesari

मां ने सैनिटाइजर डालकर अपनी ही 6 वर्षीय बेटी को जिंदा जलाया
जानकारी के मुताबिक, मोहम्मदपुरा बुढैरा निवासी नोटी सिंह ने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं। रविवार को उसकी सबसे छोटी बेटी 6 वर्षीय वंदना घर के बाहर खेल रही थी। खेलने के दौरान उसका दूसरे बच्चों से झगड़ा हो गया। जिसके बाद गांव के लोगों ने उसकी शिकायत उसकी पत्नी से की। बच्ची की शिकायत होने पर उसकी पत्नी आशा देवी ने पहले बच्ची की पिटाई की और फिर उसके ऊपर सेनेटाइजर डाल दिया। वह बच्ची को डरा रही थी, इसी दौरान उसके आग लग गई। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। इसके बाद आनन-फानन में परिवार ने बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया।

PunjabKesari

जल्दी ही आरोपी मां को गिरफ्तार कर भेजा जाएगा जेल: सीओ मोहसिन खान
आपको बता दें कि मामले की जांच कर रहे सीओ मोहसिन खान ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है। महिला की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं और जल्दी ही आरोपी मां को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static