मुरादाबाद में 7 लुटेरे गिरफ्तार, लाखों के आभूषण बरामद

punjabkesari.in Monday, Aug 27, 2018 - 09:59 AM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह के 7 सदस्यों को रविवार को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों रुपये के आभूषण एवं अन्य सामान बरामद किया है तथा इनके दो साथी अभी फरार हैं। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जे रविन्द्र गौड़ ने बताया कि पिछले दिनों कटघर इलाके में बदमाशों ने सर्राफ के मुनीम से तमंचे के बल पर आभूषण का बैग लूट लिया था। इस घटना की विवेचना में 9 बदमाशों के नाम सामने आए। जिनमें कटघर पुलिस ने इन्टेलीजेंस विंग के साथ मिलकर संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए प्रकाश में आए 7 बदमाशों बिजनौर निवासी नूर आलम उर्फ नूरा, मुरादाबाद निवासी इमरान उर्फ छोटू और अमरोहा निवासी मुकेश पाल समेत 3 बदमाशों को काशीपुर तिराहे से गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि उनकी निशानदेही पर लूट की घटना में रेकी करने वाला अमरोहा निवासी कुलदीप रस्तोगी, मुरादाबाद निवासी शकील और चोरी के आभूषण खरीफरोख्त करने वाले मंडी धनौरा निवासी सुनार हरिकिशन वर्मा समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से लूटे गए स्वर्ण आभूषणों की खरीद फरोक्त को आए सुनार को लूटे गए लाखों के स्वर्ण आभूषणों मे से कुल 10 लाख रुपए की कीमत के आभूषण बरामद कर गिरफ्तार किया हैं। सुनार सौरभ वर्मा और राजीव वर्मा फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी है।

बता दें, गिरफ्तार नूर आलम उर्फ नूरा चांदपुर बिजनौर का रहने वाला है। इसके खिलाफ दिल्ली, उत्तराखंड में नैनीताल तथा उत्तर प्रदेश समेत 3 राज्यों में 12 मामलों दर्ज हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने लूटकांड की घटना का 15 दिन में खुलासा करने वाले पुलिस दल को बतौर इनाम 25,000 रुपये देने की घोषणा की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static