मानसिक रूप से कमजोर महिला के हाथ-पैर बांधकर 8 दरिंदों ने किया गैंगरेप, वारदात में एक महिला भी शामिल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 28, 2021 - 10:13 AM (IST)

लखनऊ: राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक मानसिक रूप से कमजोर लड़की के साथ हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए गैंगरेप (Gangrape) जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। ये हैवानियत किसी एक ने नहीं बल्कि 8 दरिंदों ने की है। बहुत ही शर्म की बात है कि इस पूरी वारदात में एक महिला भी शामिल थी। पुलिस (Police) ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आरोपी महिला सहित 4 युवकों की तलाश जारी है। 

बता दें कि 23 सितंबर की शाम को मंदबुद्धि महिला अपने घर से लापता हो गई। परिवार ने काफी तलाशा लेकिन महिला नहीं मिली। जिसके बाद परिवार ने कृष्णा नगर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी। अगले दिन परिवार के पास फोन आया कि उनकी बेटी मिल गई है। वहीं जब परिवार ने महिला की हालत देखी तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उन्होंने देखा कि बेटी बदहवास हालत में है और जगह-जगह से उसके कपड़े फटे है। चोट भी लगी हुई है तो ऐसे में परिवार के लोग समझ गए कोई अनहोनी घट गई है। पूछने पर बेटी ने बताया कि 23 सितंबर की शाम एक ऑटो वाला उसे बहला-फुसलाकर कर आलमबाग की एक रेलवे कॉलोनी में ले गया था। रेलवे कॉलोनी के एक मकान में 8 लोगों ने रस्सी और दुपट्टे से हाथ-पैर बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। एक महिला भी इस पूरी वारदात शामिल थी।

इस बाबत इंस्पेक्टर आलमबाग अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि आरोपी शिवनंदन, सोनेलाल, अशोक कुमार और गिरजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। यह भी जांच के दौरान पता चला कि रेलवे कॉलोनी निवासी ऑटो चालक शिवनंदन और सोनेलाल ही महिला को बहला-फुसलाकर कॉलोनी में लाए थे। एसीपी आलमबाग विक्रम सिंह ने बताया कि पीड़िता के बयानों के आधार पर एक आरोपी महिला और चार अन्य युवकों की तलाश में दबिश दी जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static