गड्ढे में गिरकर 8 साल के मासूम की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2019 - 12:56 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब रेलवे विभाग द्धारा कराए जा रहे निर्माण कार्य के चलते खोदे गए गड्ढे में एक मासूम की गिर गया। मौके पर मौजूद लोगों ने जब बच्चे को गड्ढे में गिरते हुए देखा तो उन्होंने उसको आनन-फानन में बाहर निकाला। लेकिन तब तक दम घुटने से उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत की जानकारी जब उसके घर पहुंची तो कोहराम मच गया। सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम भेज दिया है।
PunjabKesari
बता दें कि बाबूपुरवा के रहने वाले जाहिद टेलरिंग का काम करते है। उनका बेटा मोहम्मद लारेब अपने दोस्तों के साथ रेलवे कालोनी के लोको के पास खेल रहा था। यहां पर रेलवे विभाग कुछ निर्माण कार्य करा रहा है, जिसके चलते गड्ढा खोदा गया था। लारेब खेलते समय अचानक गड्ढे में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

वहां पर मौजूद मोहम्मद अंसार ने बताया कि लड़का अचानक गड्ढे में गिर गया। निकालने की कोशिश की, लेकिन कीचड़ ज्यादा होने की वजह से देर हो गई। जिससे उसको बचा नहीं सके। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि 9 फीट से ज्यादा गहरा गड्ढा खोदा गया, लेकिन सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं किया। रेलवे विभाग की लापरवाही से मासूम की जान चली गई। जिससे उसके परिवार में गम का माहौल हो गया।

मृतक लारेब के पिता मोहम्मद जाहिद का कहना है कि मेरा बेटा और मैं नमाज पढ़कर वापस आये थे। वापस आने के बाद मैं काम पर चला गया, कुछ देर बाद खबर आई कि लारेब की गड्ढे में डूबकर मौत हो गई है। मृतक लारेब के पिता ने रेलवे विभाग पर आरोप लगाया कि गड्ढा खोदने से पहले उसके आसपास बैरिकेटिंग लगवानी चाहिये थी, लेकिन ऐसा नहीं किया गया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static