UP: हरदोई से बाराबंकी शादी समारोह में आए 9 लोग हुए हादसे का शिकार, पांच की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 07:58 AM (IST)

बाराबंकी(अर्जुन सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) जिले में रविवार रात एक दर्दनाक हादसा (Accident) हो गया। यहां लखनऊ  (Lucknow)को देवा से जोड़ने वाले आउटर रिंग रोड किसान पथ पर रांग साइड से आ रही वैन में एक तेज रफ्तार ट्रक (Truck) ने जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में पांच लोगों की मौत (Death) हो गई, जबकि तीन लोगों का गंभीर हालत में लखनऊ में इलाज (Treatment) चल रहा है। हादसा इतना जबरदस्त था कि वैन के परखच्चे उड़ गए। जबकि हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर शादी की खुशियां मातम में बदल गईं और रिश्तेदार रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे।

PunjabKesari

रांग साइड से जा रही वैन को तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से मारी जोरदार टक्कर
मिली जानकारी के मुताबिक, यह भीषण सड़क हादसा बाराबंकी में देवा कोतवाली क्षेत्र से होकर गुजर किसान पथ पर सैहारा गांव में हुआ। जहां हरदोई जिले से एक बारात नगर कोतवाली क्षेत्र में गदिया चौकी क्षेत्र के मदारपुर गांव आई थी। बारात में शामिल होने के बाद वैन सवार 9 लोग वापस हरदोई लौट रहे थे। इस दौरान रात करीब 10 बजे रांग साइड से जा रही इस वैन को तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि वहां से गुजर रहे बाकी लोग तेज आवाज सुनकर चौंक गए।

PunjabKesari

पुलिस ने वैन के अंदर फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला बाहर
वहीं एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही मौके पर देवा थाने की पुलिस पहुंची। दर्दनाक हादसे की सूचना पाकर एसडीएम सदर विजय कुमार त्रिवेदी, सीओ डॉ. बीनू सिंह समेत भारी पुलिस बल भी किसान पथ पर पहुंच गया। सभी घायल गंभीर हालत में सड़क पर पड़े तड़प रहे थे। हादसा इतना दर्दनाक था कि दूर-दूर तक खून बिखरा था। पुलिस ने वैन के अंदर फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। जिसमें से एक घायल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस और दूसरे वाहनों से बाकी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां से सभी को लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां चार अन्य लोगों ने भी दम तोड़ दिया। वहीं हादसे के बाद किसान पथ पर यातायात कई घंटों तक थमा रहा और काफी देर बाद बहाल हो सका।

PunjabKesari

वैन में सवार थे 9 लोग, हादसे के दौरान 5 ने तोड़ा दम
आपको बता दें कि इस मामले की जांच कर रहे बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि हरदोई जिले के थाना अतरौली क्षेत्र के जमुनीपुर गांव निवासी 48 वर्षीय बैजनाथ, पुष्पेंद्र, लखनऊ के थाना माल क्षेत्र के निवासी सनी, सत्येंद्र समेत 9 लोग वैन में सवार थे। इसमें बैजनाथ की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं बाकी चार लोगों ने लखनऊ में दम तोड़ दिया। बाकी घायलों का इलाज चल रहा है। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static