आजम खां का बड़ा बयान- मेरी हत्या की साजिश रच रहा है जिला प्रशासन, चुनाव आयोग भी हुआ मोदीमय

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2019 - 01:18 PM (IST)

रामपुरः समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां ने चुनाव आयोग व जिला प्रशासन की निष्पक्षता पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन उनकी हत्या की साजिश रच रहा है। मतदान के दिन मेरे वोटों की लूट कराई गई, अब भाजपा कैंडिडेट को जिताने के लिए कोई अनर्थ 23 तारीख को किया जा सकता है।

मुझे मारने की भूमिका तैयार कर ली गई- आजम
आजम खान ने कहा कि उन्हें मारने की भूमिका तैयार कर ली गई है। प्रशासन को चण्डाल चौकड़ी करार देते हुए कहा कि एक अधिकारी ने एसपी को हलफ देकर कहा है कि उन्हें आजम खां से जान का खतरा है। हमारा वोट तो नहीं रोका जा सका, लेकिन वोटों की गिनती को प्रभावित करने के लिए भूमिका तैयार की जा रही है।

'हमारा कोई आपराधिक इतिहास नहीं है'
आजम ने कहा कि, मतदान के दिन अल्पसंख्यक वोटरों में दहशत का माहौल था। हमारे सारे लाइसेंस हथियार खारिज कर दिए गए, जबकि हमारा कोई आपराधिक इतिहास नहीं है। 16 मुकदमें आचार संहिता के कायम किए गए, जिसमें 5 मुकदमों पर हाईकोर्ट से स्टे और अरेस्ट स्टे मिल गया है।

मोदीमय हुआ चुनाव आयोग-सपा नेता
जिला प्रशासन द्वारा मतगणना का लाइव प्रसारण दिखाने के सवाल पर पूर्व मंत्री ने कहा कि जब मशीनें हैक कर ली गई हैं, तो रिजल्ट तो हैक्ड ही आएगा। उसे दिखाने न दिखाने से क्या फर्क होगा? इलेक्शन कमीशन का बस नहीं चल रहा है। वह तो प्रधानमंत्री जी को खुद सीधे शपथ दिलवा दे। यह तो इतने मोदी मय हो गए हैं कि कुछ सुनने को ही तैयार नहीं है। सिर्फ इंसाफ मिलेगा इस देश में तो वह न्यायालय से मिलेगा, मिल रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static