मुगलों का ही नहीं बल्कि हमारे संत-महात्माओं के इतिहास को खत्म करने की साजिश रची जा रही: रामअचल राजभर

punjabkesari.in Sunday, Apr 09, 2023 - 07:32 PM (IST)

गाजीपुरः बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में गाजीपुर पहुंचे  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम अचल राजभर ने बीजेपी पर निशाना साधा है। प्रदेश में शिक्षा के पाठ्यक्रम से मुगलों का नामोनिशान खत्म किया जा रहा है इस पर उन्होंने कहा कि सिर्फ मुगलों का ही नहीं बल्कि हमारे जो संत महात्मा हैं उनके इतिहास को भी हटाने की बड़ी साजिश की जा रही है। इसलिए सर्व समाज के लोगों को आगाह करने आए हैं कि संविधान को बचा लीजिए।

PunjabKesari

योगी के बयान को बताया- हवाहवाई
मीडिया से बात करते हुए राम अचल राजभर ने योगी जी के उस बयान पर कि प्रदेश में कानून का राज है, माफियाओं का खात्मा होगा और माफियाओं की पेंट गीली हो जाती है। इस बयान पर उन्होंने कहा कि वह कहते हैं मीडिया में लेकिन धरातल पर ऐसा कुछ भी नहीं है। पूरे उत्तर प्रदेश में खासकर गोरखपुर मंडल में ही हत्या, चोरी, डकैती और बलात्कार के मामले बढ़े हुए हैं। इतना ही नहीं पहली बार देखा है कि यदि आप लोग भी उनके बारे में कुछ लिख दिए तो सब लोगों को भी जेल की सलाखों तक भेज देते हैं।

PunjabKesari

ओमप्रकाश राजभर अकेले चुनाव लड़ लें पता चल जाएगा-
ओमप्रकाश राजभर को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम उन पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं। वह अपने दल से चुनाव लड़ लें किसी से समझौता ना करें तब उन्हें पता चल जाएगा कि वह कितने ताकतवर हैं।  ताकतवर तो उन्हें मीडिया के भाइयों ने बना दिया है।

बूथ स्तर की कमेटियों से लिया फीडबैक
बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम अचल राजभर शनिवार को जनपद में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने जनपद के सभी 7 विधानसभाओं में बूथ स्तर की कमेटियों से बारी-बारी से फीडबैक लिया और जानने का प्रयास किया समाजवादी पार्टी किन बूथों पर मजबूत है और किन बूथों पर कमजोर है। इस दौरान उन्होंने बूथ कमेटियों को 2024 के चुनाव को लेकर भाजपा से कैसे दो-दो हाथ करना है उसके लिए उन्होंने मंत्र भी दिया। जिसको लेकर कार्यकर्ताओं में भी काफी उत्साह देखने को मिला। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static