आगरा में तेज रफ्तार कार ने रिक्शा चालक को बेरहमी से रौंदा, नहीं देख पाएंगे रौंगटे खड़े कर देने वाला

5/14/2021 6:45:59 PM

आगराः उत्तर प्रदेश के आगरा से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक तेज रफ्तार कार ने रिक्शा चालक को रौंद दिया। रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद कार चालक कार छोड़कर भाग गया। पूरी घटना का सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है।

घटना थाना न्यू आगरा इलाके की है। यहां हरीपर्वत के नवाब का बाड़ा निवासी कलुआ पुत्र निजाम कूड़ा बीनता था। वह कूड़ा बीनने के बाद अपने लोडिंग रिक्शा पर रखकर न्यू आगरा कालोनी में चंद्रावती स्कूल के पास छांव में खड़ा था। वहीं इस दौरान एक तेज रफ्तार कार ने रिक्शे को टक्कर मार दी। जिसमें रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के हाद कार चालक मौके से भाग निकला। वहीं घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई। आस-पास के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची गई और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की कार्रवाई में जुट गई।

इस मामले में इंस्पेक्टर न्यू आगरा ने बताया कि अज्ञात कार चालक के खिलाफ लापरवाही से मौत होने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. कार के नंबर के आधार पर उसके बारे में जानकारी की जा रही है.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static