तेज रफ्तार कार की ट्रक से हुई जोरदार भिंड़त, 500 मीटर तक कार को घसीटा...आग लगने पर सवारियों ने कूदकर बचाई जान

punjabkesari.in Friday, Feb 10, 2023 - 11:22 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) जिले में देर रात भीषण हादसा हो गया। जहां एक कार आगे जा रहे ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार का बोनट ट्रक के पिछले हिस्से में बुरी तरह फंस गया। हादसे के बाद भी ट्रक रूका नहीं बल्कि कार को 500 मीटर तक खींचता ले गया। इसी दौरान अचानक आर में आग लग गई। जिसके बाद कार सवार लोगों ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई।

ये भी पढ़े....
इन्वेस्टर्स समिट पर अखिलेश यादव का तंज, कहा- जनता को धोखा दे रही BJP, सूट पहनकर टाई लगा करा लेगी MOU


500 मीटर तक कार खींचता ले गया ट्रक
जानकारी के मुताबिक, हादसा बीते दिन गुरुवार की रात 12:30 बजे का है। जहां एक टैक्सी चालक 2 सवारियों को लेकर हरियाणा जा रहा था। इसी दौरान  एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में हाईवे पर तेज रफ्तार कार आगे जा रहे एक ट्रक से टकरा गई, जिससे कार का अगला हिस्सा ट्रक में फंस गया। इस बात की खबर ट्रक चालक को नहीं हुई। इसलिए ट्रक कार को करीब 500 मीटर दूर जवाहर पुल तक खींचता ले गया। जिससे कार के अगले हिस्से से आग की लपटें निकलने लगी।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....
- LIVE: UP GIS 2023 का PM मोदी ने किया उद्घाटन, मुकेश अंबानी सहित देश के कई बड़े-बड़े उद्योगपति शामिल

 
राहगीरों ने ट्रक चालक को दी हादसे की जानकारी
राहगीरों ने किसी तरह इस बात की जानकारी ट्रक चालक को दी। जिसके बाद उसने ट्रक रोका और फिर कार सवार लोग किसी तरह बाहर आए। तब तक कार और ट्रक के पिछले दोनों टायरों में आग लग चुकी थी। इसी दौरान आग को बढ़ती देख सारे लोग वाहनों से पीछे हट गए और वाहनों का आवागमन भी रोक दिया गया। इसके साथ ही इस घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। इसके बाद फिर से वाहनों का आवागमन शुरू हो सका। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static