हाईवे किनारे बने घर में घुसा तेज रफ्तार ट्रेलर, आधा घर हुआ क्षतिग्रस्त...हादसा देख मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 06:27 PM (IST)

बाराबंकी ( अर्जुन सिंह ):  बाराबंकी जिले में लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रेलर अचानक अनियंत्रित होकर हाईवे के किनारे बने घर में जा घुसा। जिस दौरान यह हादसा हुआ उस समय घर के सभी लोग घर में ही मौजूद थे। ट्रेलर के घर में घुसते ही अचानक तेज आवाज हुई और देखते ही देखते ट्रेलर ने आधे घर को क्षतिग्रस्त कर दिया। अचानक तेज आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। लोगों ने देखा कि एक ट्रेलर ट्रक घर में घुस गया है। मौके पर इकट्ठा हुए लोगों ने किसी तरह ट्रेलर के ड्राइवर और खलासी को ट्रक से बाहर निकाला। इस हादसे में गनीमत रही कि घर में मौजूद लोग बाल-बाल बच गए। हादसे में घायल ड्राइवर और खलासी को इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

पूरा मामला रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर भगवानपुर गांव के पास का है। यहां पर बुधवार की सुबह लुधियाना से उड़ीसा जा रहा एक ट्रेलर ट्रक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गया। अनियंत्रित हुआ यह ट्रेलर ट्रक हाईवे किनारे बने राज मोहम्मद नाम के व्यक्ति के घर में जा घुसा। ट्रेलर ट्रक इतनी तेज था कि राज मोहम्मद का आधा घर क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के दौरान घर के सभी सदस्य घर के अंदर ही सो रहे थे। सुबह-सुबह हुए तेज धमाके से पड़ोस के लोग जाग गए। आसपास के लोगों ने जब बाहर निकल कर देखा तो एक ट्रेलर राज मोहम्मद के घर में घुसा हुआ था। सभी पड़ोसी दौड़कर मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे लोगों ने घर के सदस्यों सहित ट्रेलर के ड्राइवर और खलासी को बाहर निकाला। ट्रेलर के ड्राइवर और खलासी को गंभीर चोट आई। वहीं इस हादसे में गनीमत यह रही कि घर के सभी सदस्य बाल-बाल बच गए।

हादसे के बाद ड्राइवर और खलासी को इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे की सूचना सूचना मिलते ही रामसनेहीघाट पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित राज मोहम्मद घर टूट जाने के बाद मुआवजे की मांग कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static