सुलतानपुर में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, पति-पत्नी की मौत और 2 बच्चे घायल

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 04:28 PM (IST)

सुल्तानपुरः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सुल्तानपुर (Sultanpur) जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां पर लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने सोमवार की सुबह एक बाइक सवार दंपती को रौंद दिया, जिससे इस हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि उनके दो बच्चे घायल हो गए। इस हादसे की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को अस्पताल भिजवाया और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

PunjabKesari

हादसे में हुई पति-पत्नी की मौत
इस हादसे की जानकारी देते हुए लम्भुआ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) शिवाकांत त्रिपाठी ने बताया कि, जौनपुर जिले के खुटहन कोतवाली के रामनगर किलकिछा निवासी संत लाल निषाद (40) अपनी पत्नी श्रीमती ऊर्फ किस्मती (35) तथा बच्चों अंश (10) एवं अंशिका (2) के साथ बाइक से शाहपुर हरवंश जा रहा था, कि विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्‍कर मार दी। उन्होंने बताया कि ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि करीब 50 मीटर तक बाइक ट्रक में फंसकर सड़क पर घिसटती रही जिससे इस घटना में मौके पर ही किस्मती की मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः बेटा बना हैवान! जमीनी विवाद के चलते बेटे ने पिता पर किया जानलेवा हमला, फावड़े से किए ताबड़तोड़ वार

PunjabKesari

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत त्रिपाठी ने बताया कि दुर्घटना के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां संतलाल ने भी दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि दोनों बच्‍चों का उपचार चल रहा है। एसएचओ ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक को छोड़कर चालक फरार हो गया। हादसे के बाद उन्होंने परिजनों को हादसे की जानकारी दी। हादसे की सूचना जान परिजनों के घर में कोहराम मच गया। त्रिपाठी ने बताया कि मृतक युवक के भतीजे हरेन्द्र निषाद की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि बाइक एवं ट्रक को भी कब्जे में ले लिया गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static