कोचिंग जा रही का छात्रा अपहरण, सुनसान जगह पर ले जाकर बदमाशों ने की हैवानियत

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 05:46 PM (IST)

अम्बेडकरनगर, (कार्तिकेय द्विवेदी): उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही महिला सुरक्षा को लेकर एक्शन और कार्रवाई की बात करती है, लेकिन अपराधियों जरा भी कानून का खौफ नहीं है। हर दिन युवतियों और महिलाओं के साथ दरिंदगी घटनाएं सामने आती रही है। ऐसा ही ताजा मामला अम्बेडकर नगर जिले से सामने आया है जहां पर कोचिंग जा रही छात्रा को अपहरण कर दरिंदों हैवानियत की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करने के बाद उसे ट्यूबवेल के लिए बने घर में एक युवक के साथ बंद कर दिया। शेष आरोपी मौके से फरार हो गए। काफी देर तक भाई खोजते- खोजते घटना स्थल पर पहुंचा। ट्यूबवेल का ताला तोड़ा बहन के साथ एक युवक आरोपी अर्धनग्न अवस्था मे मिला। भाई ने मामले की जानकारी पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़ित को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

आप को बता दें कि मामला हंसवर थाना क्षेत्र का है, जहां पर एक छात्रा का तीन दरिंदों ने अपहरण कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित छात्रा के भाई ने आमिर , फैज और फराज नाम के तीनों आरोपियों के विरुद्ध नामजद तहरीर  देकर मुकदमा दर्ज कराया मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों पर गैंगरेप बंधक बनाकर मारपीट और गाली गलौज धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक युवक द्वारा सूचना दी गई की उसके बहन के साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है और लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।  उसका 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। साथ वैज्ञानिक ढंग से अन्य साक्ष्य भी इकट्ठा किए जा रहे हैं मेडिकल रिपोर्ट के बाद आरोपियों के खिलाफ अन्य विधिक कार्रवाई की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static