बेल्डिंग के लिए लाई गई कार में अचानक लगी भीषण आग, मिस्त्री ने कुछ इस तरह बचाई जान

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 10:13 AM (IST)

फर्रुखाबाद(दिलीप कटियार): उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में बेल्डिंग के लिए लाई गई कार में अचानक आग लगनें से भगदड़ मच गई। जिस समय मिस्त्री बेल्डिंग कर रहा था उसी समय कार में भीषण आग लगने से धूं-धूं कर जल उठी। घटना की सूचना के बाद भी दमकल गाड़ियां समय पर नहीं पहुंची। कार के धूं-धूं कर जलने पर अफरा-तफरी मच गई।

PunjabKesariजानकारी के मुताबिक कार हरसिंगपुर गोवा निवासी एक युवक की है। शहर के ठंडी सड़क पर नईम व सगीर निवासी भीकमपुरा की बेल्डिंग मटेरियल की दुकान है। उनकी दुकान पर एक चालक कार लेकर बेल्डिंग कराने आया थ। जिस समय कार में मिस्त्री बेल्डिंग कर रहा था उसी समय कार में भीषण आग लगने से धूं-धूं कर जलने लगी। कार में अचानक लगी आग देखकर बेल्डर ने कूदकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते कार की लपटों ने कई मीटर ऊपर से निकलने वाली बिजली की तारों को भी चपेट में ले लिया और उनमें भी आग लग गई, जिसके बाद बिजली काटनी पड़ी।

PunjabKesariबताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलने पर शहर कोतवाली पुलिस मौके पर आ गई, लेकिन दमकल गाड़ी काफी समय बाद भी घटनास्थल पर नहीं पहुंची। जिस समय दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया उस समय कार लगभग जल ही चुकी थी। पुलिस ने मामले की जांच के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले लेकिन कोई नतीजा हासिल नहीं हुआ। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static