7 दिन तक जिंदगी और मौत से लड़ी, सड़क किनारे हाथ की नस कटी मिली किशोरी की इलाज के दौरान मौत, एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2022 - 01:54 AM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की रहने वाली 13 वर्षीय लड़की की वाराणसी के एक अस्पताल में शुक्रवार शाम मौत हो गई। यह लड़की पिछले हफ्ते लापता होने के बाद गंभीर रूप से जख्मी हालत में मिली थी।
PunjabKesari
किशोरी 14 अक्टूबर की शाम गांव के मेले से हुई थी लापता
पुलिस उपाधीक्षक शिव नारायण व्यास ने बताया कि नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 13 वर्षीय लड़की की वाराणसी के एक अस्पताल में शुक्रवार की शाम मौत हो गई। उन्होंने बताया कि किशोरी 14 अक्टूबर की शाम अपने गांव में मेला देखने गई थी और लापता हो गई थी तथा 15 अक्टूबर की सुबह नगरा थाना क्षेत्र के ताड़ीबड़ागांव - रूपवार - सिकरहटा मार्ग पर गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिली थी। उसके दाएं हाथ की नस किसी धारदार हथियार से कटने के कारण स्थिति गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

मंत्री दया शंकर सिंह ने किशोरी के गांव में पहुंच कर न्याय का भरोसा दिलाया
पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसकी पहचान नौशाद के तौर पर हुई है। लड़की की मौत की सूचना मिलते ही उसके गांव में प्रशासन ने सतर्कता बढ़ा दी। मृतक के पिता ने बेटी की अंतिम संस्कार गांव में करने को कहा। वाराणसी में पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस शव परिजनों को सौंपेगी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता व पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। परिवहन राज्य मंत्री दया शंकर सिंह ने किशोरी के गांव में पहुंच कर न्याय का भरोसा दिलाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static