Fatehpur Accident: श्रद्धालुओं से भरा वाहन सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकराया, 3 लोगों की मौत; दो की हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 08:30 PM (IST)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में श्रद्धालुओं (devotees) से भरा एक भार वाहक वाहन (Load carrier vehicle) भिटौरा बाईपास के नजदीक मंगलवार की सुबह सड़क किनारे खड़े एक कंटेनर से टकरा गया। इस हादसे में 3 श्रद्धालुओं की मौत हो गयी तथा 12 अन्य घायल हो गये।

यह भी पढ़ें- VIDEO: किन्नर बनी दुल्हन, ऑटो में प्यार चढ़ा परवान, कर बैठे ये काम Video हो रहा Viral

PunjabKesari
हादसे में 12 अन्य श्रद्धालु घायल
सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अमित मिश्रा ने बताया कि मंगलवार सुबह कानपुर-प्रयागराज राजमार्ग में भिटौरा बाईपास चौराहे के नजदीक सड़क किनारे खड़े एक कंटेनर से श्रद्धालुओं का वाहन टकरा गया। उन्होंने कहा कि इस हादसे में अमेठी जिले के रहने वाले केशराज (80), उनकी पत्नी लखराजी (75) और रिश्तेदार शिवकुमारी (45) की मौके पर ही मौत हो गयी। मिश्रा ने कहा कि इस हादसे में 12 अन्य श्रद्धालु घायल हुए हैं जिनमें से दो की हालत नाजुक बतायी जा रही है। सभी घायलों को कानपुर के अस्पताल में भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- विपक्ष में हर कोई खुद को नेता बनाना चाहता है: सूर्य प्रताप शाही बोले; ‘विपक्ष साइकिल की तीलियों की तरह बिखरा हुआ’

PunjabKesari
मैहर से देवी मां के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु
मिश्रा ने बताया कि अमेठी जिला के रहने वाले सभी श्रद्धालु सतना जिले के मैहर से देवी मां के दर्शन कर मंगलवार सुबह वापस लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। पुलिस ने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static