बहराइच में छत पर सो रहे परिवार पर गिरी दीवार, 3 बच्चों की मौत और दो की हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 05:14 PM (IST)

Bahraich News, (मो. काशिफ): उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के भगवानपुर माफी गांव में छत पर सो रहे एक परिवार पर पड़ोसी की जर्जर दीवार गिर गई। हादसे में दंपती समेत पांच लोग घायल हो गए। मलबे से बाहर निकालकर सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन पुत्र-पुत्री और ग्रामीण के भांजे की मौत हो गई। दंपती की हालत गंभीर बनी हुई है। पुत्र और एक रिश्तेदार की मौत से कोहराम मच गया है।
PunjabKesari
बता दें कि रामगांव थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भगवानपुर माफी गांव निवासी रहीश पुत्र बदलू मंगलवार रात को अपने परिवार के लोगों के साथ सो रहे थे। रात तीन बजे से चार बजे के मध्य रहीश के पड़ोसी मोहम्मद हुसैन पुत्र इंसान की जर्जर दीवार छत पर सो रहे लोगों के ऊपर गिर गई। दीवार गिरने से रहीश (35), पत्नी शरीफुन निशा (30), पुत्र गुफरान (5), पुत्री मिसवा (3) और पढ़ने के लिए रह रहा रहीश का भांजा इमरान (10) पुत्र कलीम निवासी ग्राम दोबहा निवासी रिसिया बहराइच मलबे में दब गए। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हुए। प्रभारी निरीक्षक शशि कुमार राणा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों की मदद से घायलों को मलबे से बाहर निकाला गया। एंबुलेंस से सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर सुबह 4.30 बजे डॉक्टर ने गुफरान, मिसवा और  रहीश के भांजा इमरान को मृत घोषित कर दिया। जबकि दंपती का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि दंपती की भी हालत गंभीर बनी हुई। प्रभारी निरीक्षक शशि कुमार राणा ने बताया भगवानपुर माफी गांव निवासी रहीश और मोहम्मद हुसैन पुत्र इंसान का मकान आसपास है। मोहम्मद हुसैन का मकान दो मंजिला बना हुआ है। मकान पूरी तरह जर्जर है। जर्जर मकान की दीवार रहीश के छत पर गिरने के चलते हादसा हुआ है। मोहम्मद हुसैन पूरे परिवार के साथ बेगमपुर बाजार में किराए के मकान में रह रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static