सोनभद्र में महिला से युवक ने किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा ब्लैकमेल

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 02:42 PM (IST)

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के बभनी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक द्वारा एक महिला के साथ कथित तौर पर लगातार कई दिनों तक दुष्कर्म करने और घटना का वीडियो बनाकर उसे सार्वजनिक करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने शनिवार रात आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की प्रासंगिक धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
PunjabKesari
दरिंदे ने दुष्कर्म कर घटना का बनाया वीडियो
बभनी थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) मनोज कुमार सिंह ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव की महिला ने मचबंधवा गांव के रहने वाले सुनील कुमार पर उसके साथ दुष्कर्म करने और घटना का वीडियो बनाकर उसे सार्वजनिक करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। सिंह के मुताबिक, महिला ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा है कि उक्त युवक ने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर लगातार कई दिनों तक जबरन संबंध बनाता रहा। महिला की तहरीर के अनुसार, आरोपी ने पहली बार छह अगस्त को उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और इसके बाद लगातार धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
शिकायत के मुताबिक, कुछ दिनों तक महिला ने यह बात किसी से नहीं बताई लेकिन जब उक्त युवक  की हरकतें कम नहीं हुई तो उसने घटना की जानकारी अपने पति को दी तो वह आवाक रह गया, जिसके बाद दोनों पुलिस के पास पहुंचे। एसएचओ ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने शनिवार रात आरोपी सुनील कुमार के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि आरोपी की तलाश की जा रही है। हालांकि पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static