महंत नरेंद्र गिरि की मौत मामले में आद्या तिवारी और उनके बेटे संदीप तिवारी गिरफ्तार, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए नैनी जेल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 22, 2021 - 07:48 PM (IST)

प्रयागराज: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की मौत के मामले में आनंद गिरी,आद्या तिवारी और उनके बेटे संदीप तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर  14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में लेते हुए  नैनी जेल भेज दिया है। वहीं, एसआईटी ने आनंद गिरि और आद्या  तिवारी से घंटों पूछताछ की है। बता दें कि एसआईटी के द्वारा महंत नरेंद्र गिरि के मौत के मामले में एसआईटी ने सुसाइड नोट के आधार पर सभी को गिरफ्तार किया है। सुसाइड नोट में महंत नरेंद्र गिरि अपने मौत का जिम्मेदार आनंद गिरी,अद्या तिवारी और उनके बेटे संदीप तिवारी को बताया है। 

गौरतलब है कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि( Mahant Narendra Giri) का शव उनके कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला था। इस मामले में DIG प्रयागराज ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जांच के लिए  SIT टीम का गठन कर किया है। जिसकी अभी भी जांच चल रही है।  पुलिस ने इस मामले में उनके शिष्य शिष्य आनंद गिरि को उत्तराखंड से हिरासत में लिया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static