3 बीवियों 9 बच्चों वाला अब्दुल हिन्दू बनकर ले भागा हिन्दू लड़की

punjabkesari.in Wednesday, Sep 16, 2020 - 10:18 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश में लव जिहाद का मामला बढ़ता जा रहा है। वहीं मेरठ में 45 वर्ष के अधेड़ व्यक्ति का पड़ोस में रहने वाली 16 वर्ष की किशोरी को भगाकर ले जाने का मामले में कंकरखेड़ा पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया है। बता दें कि आरोपी अब्दुल ने अपना नाम अमन बताकर युवती को प्रेम जाल में फसाया था। इतना ही नहीं आरोपी अब्दुल की पहले से ही तीन बीवियां और नौ बच्चे हैं।
PunjabKesari
इस घटना को लेकर हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने लव जिहाद का आरोप लगाकर कंकरखेड़ा थाने में हंगामा किया था इसके साथ ही 24 घंटे के भीतर किशोरी के ना मिलने पर हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी थी। पुलिस आरोपी अब्दुल पर युवती का अपहरण का मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही में जुट गई है। बता दें कि वो जवान दिखने के लिए नकली बाल लगाता था, पुलिस ने जब अबदुल्ला से कड़ाई से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।
PunjabKesari
मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने कहा कि अब्दुल्ला खुद को जवान दिखाने के लिए चुस्त-दुरुस्त जींस शर्ट पहनता था। वह अपने गंजेपन को छिपाने के लिए बाकायदा विग लगाता था। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद जब पूछताछ की तो उसके गंजे होने की जानकारी सामने आई। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static