लखीमपुर खीरी में हादसा: ओवरटेक करने की कोशिश में ट्रक से टकराई एसयूवी, तीन युवकों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 04:29 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर जिले के मैलानी थाना इलाके में रविवार सुबह एक एसयूवी और ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई जबकि दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर आसपास के लोग जमा हो गए। राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और घटनास्थल का जायजा लेकर मामले की जांच शुरू की।

PunjabKesari
हादसे में इन लोगों की हुई मौत
हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह मैलानी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत नौवा खेड़ा गांव के पास गोला-खुटार राजमार्ग पर एक भीषण दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान जचल सिंह (30), कुंदन सिंह (35) और प्रतीक शर्मा (30) के रूप में हुई है। तीनों उत्तराखंड राज्य के पिथौरागढ़ के रहने वाले थे। घायलों में पिथौरागढ़ के नरेंद्र सिंह (31) और अनिकेत सिंह (30) शामिल हैं।

PunjabKesari
ओवरटेक करने की कोशिश मे हुआ हादसा  
यह दुर्घटना उस समय हुई जब पांच लोगों को ले जा रही एक तेज रफ्तार एसयूवी आगे निकलने की कोशिश में एक ट्रैक्टर से टकरा गई। इसी दौरान एक कार पीछे से एसयूवी से टकरा गई। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में एसयूवी में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें मैलानी पुलिस ने एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां तीन को मृत घोषित कर दिया गया जबकि घायल दो लोगों का उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः अमरोहा में आवारा कुत्तों का आतंक: 5 वर्षीय बच्ची पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर किया घायल
उत्तर प्रदेश में आवारा कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। कुत्ते दिन ब दिन लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर रहे है। इसी बीच अब अमरोहा से भी ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां आवारा कुत्तों के झुंड ने 5 वर्षीय मासूम बच्ची पर हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया है। कुत्तों का यह झुंड बच्ची को सड़क पर घसीटता रहा। जब इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो उन्होंने मासूम को कुत्तों से बचाया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static