सुधरने का नाम नहीं ले रही योगी की पुलिस, दारोगा पर रिश्वत में डेढ़ लाख रुपए लेने का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 01:00 PM (IST)

गुलावठी(उप्र): प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही प्रदेश में भ्रष्टाचार के खात्मे के लिए प्रयासरत हों लेकिन, योगी की पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन पुलिस पर पक्षपात एवं रिश्वत लेने के आरोप लगते ही रहते हैं। ऐसा ही एक मामला गुलावठी थाने का सामने आया है जहां एक दारोगा ने मुकद्दमा दर्ज करने के नाम पर 4 लाख रुपए की डिमांड की लेकिन पीड़ित ने असमर्थता जताई तो डेढ़ लाख लेकर दारोगा जी मान गए, लेकिन फिर भी कार्रवाई नहीं हुई।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम हरचना निवासी बूढ़ी महिला माया देवी पत्नी स्व. बलवंत सिंह का आरोप है कि उसके खेत में ट्यूबवैल का कनेक्शन मंजूर है। खम्भा लगाने के लिए जेई उसके गांव में गए तो दूसरी पार्टी के लोग ने कागज फाड़ दिए और उसके पोते को पीटा व तमंचा दिखाया। जिसके बाद वे लोग जेई के साथ थाने आए। उनका कहना है कि ग्राम उदयपुर का लाला थाने में तैनात दारोगा तफसील अहमद से बात करके आए और बताया कि कार्रवाई के लिए 4 लाख रुपए लगेंगे लेकिन पीड़ित ने असमर्थता जताई तो डेढ़ लाख रुपए में बात हो गई।

पीड़िता का आरोप है कि ये रुपए दारोगा ने कार्रवाई के नाम पर लिए थे लेकिन ना तो कार्रवाई हुई और ना ही रुपए वापस मिले। थाने में आरोपी दारोगा तफसील अहमद व लाला के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static