दुबई में युवक ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म और फिर हो गया फरार, आरोपी बरेली से गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2023 - 02:01 PM (IST)

बरेली: खाड़ी देश दुबई में दूसरे समुदाय की युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप में यहां के एक स्थानीय युवक को केरल राज्य की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। केरल पुलिस ने बरेली जिले के थाना इज्जत नगर पुलिस की मदद से रविवार को आरोपी नदीम खान (29) को गिरफ्तार कर लिया और देर रात उसे अपने साथ ले गई। आरोपी इज्जतनगर थाना क्षेत्र के ग्राम परतापुर जीवन सहाय का निवासी है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- आशियाना बनाने का सपना हुआ महंगा! 10 फीसदी तक महंगी हुई संपत्ति, फ्लैट की चाह रखने वालों को राहत

Asad Encounter: अब असद और गुलाम के एनकाउंटर की होगी जांच, दो सदस्यीय न्यायिक आयोग गठित

क्या कहती है पुलिस?
बरेली के पुलिस क्षेत्राधिकारी (CO) आशीष प्रताप सिंह ने सोमवार को बताया कि केरल के इरिक्कुर थाने में वहां की एक स्थानीय युवती ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। प्राथमिकी में पीड़िता ने बताया कि दुबई में वह कंडक्टर की नौकरी करती थी और नदीम खान वहां ड्राइवर था। युवती ने आरोप लगाया कि इसी दौरान आरोपी नदीम खान से उसकी जान पहचान हुई और धीरे-धीरे आरोपी ने उससे नजदीकियां बढ़ाई तथा उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया, फिर शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया। शिकायत के हवाले से CO ने बताया कि शादी की बात करने पर आरोपी टालमटोल करने लगा और काफी समय बीतने के बाद भी उसने पीड़िता से शादी नहीं की और अचानक से दुबई छोड़कर चला गया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
UP निकाय चुनाव से पहले BJP ने लांच किया कैंपेन सॉन्ग...'गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए'...
ओपी राजभर का बड़ा बयान, कहा- जिस दिन सरकार तहसीलों से जाति प्रमाण पत्र बनाना बंद कर देगी, उसी दिन खत्म हो जाएगी जातिवाद


पीड़िता ने केरल में दर्ज कराई थी प्राथमिकी
उन्होंने कहा कि पीड़िता ने जब आरोपी से फोन पर संपर्क किया तो वह बहाने बनाता रहा। इसी के बाद युवती केरल लौटी और आरोपी के विरुद्ध वहां प्राथमिकी दर्ज कराई। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद केरल पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की और रविवार को केरल पुलिस की ओर से दारोगा सत्यनाथ केवी समेत 3 पुलिसकर्मी इज्जतनगर थाने पहुंचे। CO ने बताया कि केरल पुलिस की टीम ने पूरा घटनाक्रम इज्जतनगर पुलिस को बताया। इज्जतनगर पुलिस की मदद से टीम ने आरोपी के घर दबिश दी गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static