किशोरी के साथ रेप के बाद एसिड अटैक, हालत गंभीर

punjabkesari.in Saturday, Jan 26, 2019 - 02:30 PM (IST)

एटाः उत्तर प्रदेश के एटा में किशोरी के साथ रेप के बाद एसिड अटैक का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मिरहची थाना क्षेत्र में सड़क किनारे गंभीर अवस्था पड़ी किशोरी को आस-पास के लोगों ने देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को जिला अस्पताल भर्ती कराया। यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि अवागढ़ थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी तीन दिन पूर्व घर में कहासुनी के बाद घर छोड़कर एटा बस अड्डे पर बैठी हुयी थी और तभी उसे बाइक सवार एक युवक मिला और वो किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। बताया जा रहा है कि युवक ने किशोरी को शराब पिलाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और दुष्कर्म के बाद उसके ऊपर तेजाब डालकर फरार हो गया।

थाना मिरहची पुलिस को मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसकी हालत नाजुक होने के चलते डॉक्टरों ने उसे अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया। वहीं घटना के बाद किशोरी के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने पीड़ित किशोरी के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static