ऑनलाइन ठगी की शिकार हुई अभिनेत्री सुरभि तिवारी, जानिए कितने रुपये की लगी चपत

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 08:45 PM (IST)

अयोध्या: अयोध्या में श्रद्धालुओं की बढ़ती संख्या के बीच ऑनलाइन ठगी का खेल भी बढ़ गया है। होटल और धर्मशालाओं में कमरों की बुकिंग के नाम पर ऑनलाइन ठगी की आए दिन शिकायतें आ रही हैं। कहानी घर-घर की, शगुन, कुमकुम, एक प्यारा सा बंधन, दीया और बाती जैसे टीवी सीरियलों की चर्चित अभिनेत्री सुरभि तिवारी भी गिरोह का शिकार हुई हैं।

PunjabKesari

5000 किया गूगल पे, नहीं मिली रशीद तो हुआ ठगी का एहसास
सुरभि तिवारी की शिकायत है कि रामजन्मभूमि दर्शन यात्रा के लिए उन्होंने अयोध्या में ऑनलाइन होटल की तलाश की, लेकिन होटल खाली नहीं मिला। धर्मशाला की तलाश के लिए वेबसाइट से नंबर निकाला। एक धर्मशाला के नंबर पर वार्ता की और व्हाट्सएप पर फोटो व ब्यौरा मंगाया। इसके बाद उन्होंने धर्मशाला में कमरे की बुकिंग के नाम पर पांच हजार रुपये गूगल पे कर दिया। पूरी रकम की रसीद न देने पर शंका हुई और छानबीन कराई तो पता चला कि उनके साथ फर्जीवाड़ा हो गया।

PunjabKesari

अब तक 80 लोगों से हो चुकी है ठगी
आए दिन ठगी की शिकायतों से आजिज जानकी महल ट्रस्ट के प्रबंधक ने शनिवार को साइबर क्राइम थाने पर लिखित शिकायत दी है। प्रबंधक आदित्य सुल्तानियां ने पत्रकार वार्ता कर बताया कि जानकी महल ट्रस्ट के कमरों की आनलाइन बुकिंग नहीं होती और हमारा धर्मशाला आगामी फरवरी तक पूरी तक बुक हैं। संस्था की कोई बेवसाइट भी नहीं है। इसके बावजूद मिलते जुलते नाम की फर्जी बेवासाइट बनाकर 80 से ज्यादा लोगों से एक करोड़ से ज्यादा की रकम ठगी की बात सामने आ चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static