विज्ञापन ने कराई CM योगी की किरकिरी, TMC नेता ने बंगाल की तस्वीरें चुराने का लगाया आरोप

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 03:24 PM (IST)

लखनऊ: कभी कभी बढ़ाई के चक्कर में लगाए गए विज्ञापन (Advertisement) भी नेताओं की खूब किरकिरी करा देते हैं। ऐसा ही कुछ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के साथ भी हुआ है। एक विज्ञापन के चलते सीएम योगी (CM yogi) जमकर ट्रोल हो रहे हैं। वहीं विपक्ष (Opposition) भी इसका पूरा-पूरा फायदा उठा रहा है। 
PunjabKesari
दरअसल, सीएम योगी का एक ट्रांसफॉर्मिंग (Transforming) उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) नामक विज्ञापन जारी हुआ है। विज्ञापन में लगाई तस्वीरें कलकत्ता (Calcutta) की बताई जा रही हैं। जिसके चलते टीएमसी (TMC) ने योगी सरकार (Yogi sarkar) पर जमकर निशाना साध रहे हैं। पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के भतीजे और तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि सीएम योगी ने अपने विज्ञापन में बंगाल की बुनियादी सुविधाओं के विकास की तस्वीर का इस्तेमाल किया है। 


अभिषेक बनर्जी ने रविवार को ट्वीट (Tweet) किया है, “यूपी को बदलने के लिए @myogiadityanath का मतलब बंगाल में देखे गए बुनियादी ढांचे से तस्वीरें चुराना और ममता बनर्जी से नेतृत्व हुए विकास का और उन्हें अपने रूप में उपयोग करना है! ऐसा लगता है कि ‘डबल इंजन मॉडल’ बीजेपी के सबसे मजबूत राज्य में बुरी तरह से विफल हो गया है और अब सभी के लिए एक्सपोज़्ड है!

दरअसल, इन तस्वीर को रोहिनी सिंह (Rohini singh)ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “कलकत्ता की सड़क चुराई ठीक, कलकत्ता की बिल्डिंग चुराई ठीक, पर योगी जी अपने विज्ञापन में पीली टैक्सी तक हटाना नहीं भूले.”  बता दें कि रोहिनी सिंह के ट्वीट को अभिषेक ने रिट्वीट किया है। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static